Hot Posts

6/recent/ticker-posts

भाजपा नेत्री मधु राय के बेटे पियूष भाटिया पर मुकद्दमा दर्ज। सगी मासी ने जान से मारने की नियत से घर का दरवाजा और गाड़ी तोड़ने का लगाया आरोप।

 रुद्रपुर -शहर की लगातार विवादों  में घिरी  रहने वाली पास कॉलोनी मेट्रोपोलिस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है आपको बता दें कि भाजपा नेत्री के बेटे के खिलाफ गाली गलोज और तोड़फोड़ करने के आरोप मे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मेट्रोपोलिस निवासी सीमा भाटिया ने बताया कि गत रात्रि वह अपने निवास पर अकेली थी क्योंकि कोरोना काल में उनके पति का निधन हो गया था। उनके बच्चे बाहर सेटल है और वह अकेली ही तब से रुद्रपुर की पास कॉलोनी मेट्रो पुलिस में निवास करती हैं ऐसा बताया जा रहा है कि उनका मकान  बिकवा कर उन्हें दुगने दामों पर फ्लैट उन्हें भाटिया ने मेट्रोपोलिस कॉलोनी में दिलाया है और उनसे मोटी रकम की ठगी की है।  


यह भी आरोप है कि पियूष भाटिया मानसिक विकृति का शिकार है वह आए दिन अपने परिवार में झगड़ा करता रहता है और झगड़ा होने पर वह मौसी को भी झगड़े में शामिल कर लेता है जिसके चलते नतीजा यही हुआ है  कि गत रात्रि पीयूष भाटिया हाथ में कोई हथियार लेकर उनके घर पर गेट पर पहुंच गया ओर गाली-गलौज करते हुए 


उनका सीसीटीवी कैमरा और घर का दरवाजा तोड़ दिया साथी उनको जान से मारने की धमकी देने लगा।शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और वह धमकी देकर फरार हो गया । सीमा भाटिया का कहना है कि पीयूष भाटिया उनकी बहन का बेटा है और आए दिन उनसे अभद्रता करता रहता है पुलिस ने विभिन्न धाराओं में पीयूष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने यह भी कहा है कि वह बहुत डरी हुई है और प्रशासन को उचित कार्रवाई करते हुए मेरी सुरक्षा की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। यह भी बताया जा रहा है कि पियूष भाटिया मेट्रोपोलिस कॉलोनी में साइन प्रॉपर्टीज के नाम से अपना निजी व्यवसाय करता है।

Post a Comment

0 Comments