Hot Posts

6/recent/ticker-posts

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ राज्यों में विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने पर CKG कृषांक विहार में समाजसेवी करुण गुप्ता ने किया मिष्ठान वितरण।

  एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई और आतिशबाजी कर मनाई खुशियां।

रुद्रपुर- देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू कायम है जिसके चलते हाल हुए विधानसभा चुनाव में तीन राज्यों के चुनाव परिणाम में भारतीय जनता पार्टी को मध्यप्रदेश राजस्थान, छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत से विजय हासिल हुई है । खुशी में भारतीय जनता पार्टी के समर्थको एवं भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा और समाजसेवी करुण गुप्ता ने फूलसूंगा जनपद रोड स्थित CKG कृषांक विहार में आतिशबाजी के साथ मिष्ठान वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया किया।एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी गई।


प्रदेश मंत्री भाजपा विकास शर्मा ने कहा कि विपक्ष द्वारा मध्य प्रदेश में जिस तरह का माहौल बनाया जा रहा था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को जनता ने महत्व दिया। वहां दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। इन चुनावी नतीजों से स्पष्ट है कि जनता भाजपा के साथ है प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में 2024 में उत्तराखंड में पांचों सीटों पर जीत दर्ज कर केंद्र में 400 से अधिक सीट लाकर फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।

वहीं वरिष्ठ समाज सेवी करुण गुप्ता ने कहा कि इस समय नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने जा रहा है धारा 370, तीन तलाक, राम मन्दिर निर्माण होने से देश में मोदी जी पर विश्वास बढ़ा है और आने वाले लोक सभा चुनाव में तीसरी बार भी केन्द्र में भाजपा की सरकार बनेगी।

मोदी जी देश के नही बल्कि विश्व के सर्वमान्य नेता हैं मोदी जी ने हमेशा सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास बनाया है जिसका नतीजा आज तीन राज्यों में बहुमत हासिल कर भाजपा की सरकार बनेगी ।।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष धर्म सिंह कोहली शिव बोरा सुनील ठुकराल महामंत्री दक्षिणी मंडल रुद्रपुर विकास अशोक बलजीत भगत जी देव अमनदीप अरुण दीक्षित सचिन छाबड़ा जितेंद्र सिंधू बिट्टू चौहान विनय भदोरिया छेदालाल शर्मा मनीष गुप्ता रीना मीणा ममता पिंकी रिंकी आदि सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।। #########################

तराई के उभरते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म समाचार इंडिया में

खबर व विज्ञापन के लिए संपर्क करें

मो .8192965518

Post a Comment

0 Comments