Hot Posts

6/recent/ticker-posts

पूर्व विधायक के प्रतिनिधि और भाजपा नेता उत्पल दीक्षित को विवाह समारोह में गोली चलाने से हुई हत्या के मामले में आजीवन कारावास, एक लाख का होगी वसूली।

  रुद्रपुर :  किच्छा से पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के प्रतिनिधि भाजपा नेता एवं रुद्रपुर नगर निगम में ठेकेदार रहे, उत्पल दीक्षित को रुद्रपुर के रामपुर रोड स्थित आर्क होटल में गोली चलने से हुई हत्या के मामले में आजीवन कारावास और एक लाख रुपये वसूलने की सजा सुनाई गई है। रामपुर कोर्ट के इस फैसले के बाद उत्पल दीक्षित को हिरासत में ले लिया गया है। घटना करीब 8 साल पुरानी है।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के निवासी उत्पल दीक्षित काफी लंबे समय से उत्तराखंड में निवास कर रहे हैं और यहीं पर उन्होंने अपनी राजनीतिक जमीन भी तैयार की है वह पूर्व राजेश शुक्ला के विधायक प्रतिनिधि भी रहे। और ऐसे में ऊंची राजनीतिक पकड़ और शोहरत दौलत हासिल करने के बाद वह संभाल नहीं पाए और एक गलती उनको अपने जीवन के लिए भारी पड़ गई पूरा वाकिया।उत्तर प्रदेश सीमा में स्थित आर्क होटल में एक विवाह समारोह के दौरान डीजे फ्लोर पर उत्पल दीक्षित की पिस्टल से चली गली में एक युवक की जान चली गई थी। इस मामले में कई बार समझौते की कोशिश हुई, लेकिन परिवार वाले राजी नहीं हुए। रामपुर कोर्ट में यह मामला चलता रहा और आज फैसला सुना दिया गया। उत्पल दीक्षित यहां मलिक कॉलोनी के रहने वाले हैं। इस फैसले से उनके परिवार में बेचैनी है।

Post a Comment

0 Comments